विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया है

1/ 5

bhuvneshwar kumar, india vs england, virat kohli, rohit sharma, shardul thakur,bhuvneshwar kumar, india vs england, virat kohli, rohit sharma, shardul thakur,

नई दिल्‍ली. विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली. पांचवें और निर्णायक मुकाबले में भारत ने इंग्‍लैंड को 36 रनों के अंतर से हराया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पांचवें मैच में भारत ने मेहमान टीम को 225 रनों का लक्ष्‍य दिया, जवाब में इंग्‍लैंड 8 विकेट पर 188 रन ही बना सकी. (फोटो-AP)

2/ 5

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने पांचवें टी20 मैच में 94 रन की ओपनिंग साझेदारी की. (AP)विराट कोहली और रोहित शर्मा ने पांचवें टी20 मैच में 94 रन की ओपनिंग साझेदारी की. (AP)

विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नाबाद 80 रन की पारी खेली. कोहली ने 52 गेंदों कोहराम मचाया. कोहली के अलावा रोहित शर्मा ने 64 रन, सूर्यकुमार यादव ने 32 और हार्दिक पंड्या ने नाबाद 39 रन बनाए. (AP)

3/ 5

 गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. भुवनेश्‍वर कुमार ने 15 रन पर 2 विकेट और शार्दुल ठाकुर ने 45 रन पर 3 विकेट लिए. (फोटो AP) गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. भुवनेश्‍वर कुमार ने 15 रन पर 2 विकेट और शार्दुल ठाकुर ने 45 रन पर 3 विकेट लिए. (फोटो AP)

गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. भुवनेश्‍वर कुमार ने 15 रन पर 2 विकेट और शार्दुल ठाकुर ने 45 रन पर 3 विकेट लिए. (फोटो AP)

4/ 5

 भारत की इस जीत से खुश पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी बात कही. चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि दुनिया की नंबर एक टीम के खिलाफ जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी जैसे खिलाड़ियों के न होने पर भी कोई समस्‍या नहीं है.(फोटो AP) भारत की इस जीत से खुश पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी बात कही. चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि दुनिया की नंबर एक टीम के खिलाफ जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी जैसे खिलाड़ियों के न होने पर भी कोई समस्‍या नहीं है.(फोटो AP)

भारत की इस जीत से खुश पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी बात कही. चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि दुनिया की नंबर एक टीम के खिलाफ जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी जैसे खिलाड़ियों के न होने पर भी कोई समस्‍या नहीं है.(फोटो AP)

5/ 5

 आकाश चोपड़ा ने कहा कि दुनिया की नंबर एक टीम के खिलाफ बुमराह, शमी, रवींद्र जडेजा और शुरुआती दो मैचों में रोहित शर्मा नहीं थे. कोई समस्‍या नहीं है. टॉस हारे और मैच जीते. दो बार.. शानदार टीम इंडिया. इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था. आकाश चोपड़ा ने कहा कि दुनिया की नंबर एक टीम के खिलाफ बुमराह, शमी, रवींद्र जडेजा और शुरुआती दो मैचों में रोहित शर्मा नहीं थे. कोई समस्‍या नहीं है. टॉस हारे और मैच जीते. दो बार.. शानदार टीम इंडिया. इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि दुनिया की नंबर एक टीम के खिलाफ बुमराह, शमी, रवींद्र जडेजा और शुरुआती दो मैचों में रोहित शर्मा नहीं थे. कोई समस्‍या नहीं है. टॉस हारे और मैच जीते. दो बार.. शानदार टीम इंडिया. इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था.