जौनपुर, उत्तर प्रदेश के जौनपुर में स्थित वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर आयोजित राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। कुलसचिव संजीव सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक सेविकाएं बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

इसके लिए आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर और जौनपुर के महाविद्यालयों में तैयारी चल रही है। 12 जनवरी को राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवक सेवकों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि योगी संगोष्ठी भवन में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद युवा दिवस समारोह में उपस्थित जनों को संबोधित करेंगे।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर राजाराम यादव मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी के बारे में बराबर जानकारी लेते रहे। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। कुलपति सभागार में समिति के सदस्यों के साथ तैयारियों का जायजा लिया। कुलपति प्रोफेसर राजाराम यादव ने कहा कि विश्वविद्यालय में मुख्यमंत्री का आगमन एक यादगार हो इसके लिए पूरा विश्वविद्यालय परिवार पूर्ण मनोयोग से लगा हुआ है।