बारबाडोस, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए अफगानिस्तान से सीरीज खेलने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। जून के शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ रही सीरीज में हिस्सा लेने वाली कैरेबियाई टीम ही भारत के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में खेलने उतरेगी। तेज गेंदबाज शैनन गैबरिएल अफगानिस्तान के खिलाफ चोटिल होने के कारण अभी भी रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं और टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

विंडीज नौवीं रैंकिंग टीम होने के कारण रविवार को ही संपन्न हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी जबकि सितंबर तक केवल शीर्ष आठ वनडे टीमों को ही विश्वकप 2019 के लिए क्वालीफाई करने का मौका मिलेगा ऐसे में कैरेबियाई टीम के लिए भारत से जीतना बेहद अहम है। वेस्टइंडीज को अफगानिस्तान से सीरीज ड्रॉ होने के कारण कोई फायदा नहीं मिल सका था। भारतीय टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का लंदन में फाइनल खेलने के बाद सीधे वेस्टइंडीज पहुंचेगी। भारत और विंडीज के बीच पहला वनडे 23 जून को क्वींस पाक ओवल में खेला जाएगा। भारत ने हालांकि अपनी टीम में कुछ बदलाव किए हैं जिनमें मुख्य रूप से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया है।

विंडीज टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, मिगुएल कमिंस, शाई होप (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, केसरिक विलियम्स।