खेल डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस एशिया कप में रोहित शर्मा की कप्तानी से बहुत प्रभावित हुए। रोहित ने विराट कोहली की अनुपस्थिति में जिस तरह से टीम का नेतृत्व किया, वकार ने उसकी सराहना की। उन्होंने कहा, "रोहित बहुत ही शांत हैं। उनकी कप्तानी लगातार बेहतर हो रही है। मैंने उन्हें आईपीएल में नेतृत्व करते देखा था। वह खिलाड़ियों को अपना निर्णय लेने की छूट देते हैं। वह एक शानदार कप्तान हैं।"

वकार ने कहा- विराट को कोई चुनौती नहीं दे सकता

 इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "कोहली को कोई भी चुनौती नहीं दे सकता, लेकिन मुझे लगता है कि उनके बिना भी इस टीम ने टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।" वकार ने कहा, "तीसरे क्रम पर विराट एक बहुत बड़ा अंतर पैदा करते हैं, लेकिन उनके बिना भी रोहित ने अपने जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाया।" वे टीम इंडिया के ओपनर्स से बेहद प्रभावित हुए और कहा कि टीम बहुत ही पेशेवर है।"

उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाजी की तारीफ की और कहा, "मै इससे ज्यादा आश्चर्यचकित नहीं हूं। मुझे हमेशा ऐसा लगा कि उनके देश में प्रतिभाएं फैली हैं। वे तेज गेंदबाजों के लिए नहीं जाने जाते, लेकिन सबने बहुत मेहनत की। भारत के पास आईपीएल के रूप में एक बेहतरीन मंच है। इससे अंतर पैदा हुआ।"