नई दिल्ली-भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ;मशहूर एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे और संचिता बनजी की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को अब तक 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड बना डाला है. बता दें, यह भोजपुरी की सबसे ज्यादा यूट्यूब पर देखी जानी वाली फिल्म बन गई है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले बनी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

बॉक्स ऑफिस पर छा गई फिल्म 'बॉर्डर'
बता दें, हाल ही में निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले बनी फिल्म 'बॉर्डर' ने भोजपुरी के बॉक्स ऑफिस में तलहका मचाए हुए है. इस साल ईद पर रिलीज हुई यह फिल्म आज भी कई जगहों पर हाउसफुल चल रही है. बहरहाल, फिल्म 'बॉर्डर' की सफलता के बाद अब दिनेश लाल यादव 'निरहुआ; एक और देशभक्ति फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. फिलहाल फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग नेपाल में चल रही है.

निरहुआ के अनुसार फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है, इसी पर आधारित यह यह फिल्म. साथ ही इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में हो रही है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ एक नेपाली एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं, जिनका नाम नीता धुनगाना है. वहीं से फिल्म को भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण डायरेक्ट कर रहे है.