मुंबई. चार खूबसूरत अभिनेत्रियों के खूबसूरत अभिनय से सजी ‘वीरे दी वेडिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने पहले ही दिन 10.70 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की। फिल्म की एक प्रोड्यूसर एकता कपूर  ने भी इसकी पुष्टि की। हाल ही में शादी करने वाली सोनम कपूर  भी फिल्म में हैं और अहम रोल प्ले कर रही हैं। उनके अलावा इस फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी हैं। 

कौन हैं डायरेक्टर?
- इस फिल्म को डायरेक्ट किया है शशांक घोष ने जबकि प्रोड्यूसर हैं एकता कपूर, रेहा कपूर और निखिल द्विवेदी। 
- इस फिल्म के लीड फ्रेम में चार एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया हैं। इनके अलावा सुमित व्यास, नीना गुप्ता  और मनोज पाहवा भी आपको इनके साथ नजर आएंगे। 
- फिल्म के पहले दिन की कमाई का जिक्र करते हुए प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा- ऐसा कम ही होता है। वीरे दी वेडिंग ने पहले दिन 10.70 करोड़ कमाए।  

क्या है फिल्म की स्टोरी?
- चार लड़कियां कालिंदी पुरी (करीना कपूर), अवनि (सोनम कपूर), मीरा (शिखा तलसानिया) और साक्षी (स्वरा भास्कर) बचपन की दोस्त हैं और दिल्ली के सम्पन्न परिवारों से हैं। चारों अपने-अपने रिलेशन इश्यूज से जूझ रही हैं। कालिंदी को उसके लिव-इन पार्टनर ऋषभ (सुमित व्यास) ने शादी के लिए प्रपोज किया है, लेकिन वह श्योर नहीं है कि शादी उसके लिए ठीक है या नहीं क्योंकि वह अपने पेरेंट्स के बीच खूब लड़ाई-झगड़ा देख चुकी है। उसे डर लगता है कि शादी के बाद वो बंधनों में बंध जाएगी। अवनि शादी करना चाहती है, लेकिन उसे परफेक्ट पार्टनर नहीं मिलता। मीरा ने भागकर विदेशी से शादी कर ली है, जिस वजह से पेरेंट्स उससे अलग हो गए हैं। साक्षी का तलाक हो चुका है। चारों इन इश्यूज को कैसे डील करती हैं, यही फिल्म में दिखाया गया है।