राजस्थान:राजस्थान विधानसभा चुनाव - 2018 में बीजेपी ने फिर से बहुमत हासिल कर सत्ता हासिल करने का रोडमैप तैयार कर लिया है। दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को दिल्ली तलब करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस रोडमैप पर मुहर लगाई थी। इसके तहत 1 अगस्त से वसुंधरा राजे ने प्रदेश में सुराज गौरव यात्रा की शुरुआत करने जा रही हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने गुरुवार को ट्विटर पर इसकी पुष्टि कर दी है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अगले महीने इस सुराज गौरव यात्रा का आगाज करेंगी।बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में इस यात्रा को पहले ही चर्चा हो चुकी है। जानकारी के अनुसार यात्रा संभागीय मुख्यालयों से शुरू होगी। हालांकि सुराज गौरव यात्रा को लेकर अभी तक पार्टी और सीएम वसुंधरा की ओर से कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।

इससे पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुराज संकल्प और परिवर्तन यात्रा निकाली थी और प्रदेश में भारी बहुमत हासिल करते हुए सत्ता हासिल की थी। इसी तर्ज पर अब अगले महीने से प्रदेश में सुराज गौरव यात्रा की शुरुआत करेंगी।

उधर, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दावा किया कि बीजेपी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार है। सरकार अपने अच्छे कामों को जनता के सामने रखेगी और एक बार फिर प्रदेश की जनता उन्हें अपना समर्थन देगी।