नईदिल्‍ली:बॉलीवुड में स्‍ट्रगल की आपने कई कहानियां सुनी होंगी. कभी कोई सालों तक निर्देशक और प्रोड्यूसरों के दफ्तर के चक्‍कर काटता है तो किसी की कहानी बिना खाना खाए फुटपाथ पर सोने के किस्‍सों से भरी है. अक्‍सर मेहनत करने वालों को यही कहा जाता है कि प्‍यासे को ही कुंए के पास जाना पड़ता है. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि केरल के एक किसान की आवाज कुछ ऐसी है कि खुद कुंआ ही इस प्‍यासे के पास पहुंच गया. जी हां, असल में ऐसा ही हुआ है. केरल के एक मजदूर राकेश की आवाज ने कुछ ऐसा जादू किया कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध म्‍यूजिक डायरेक्‍टर शंकर महादेवन ने खुद ही उनसे संपर्क कर उन्‍हें गाने का ऑफर दे दिया है.

दरअसल शंकर महादेवन ने कुछ दिन पहले एक किसान राकेश उन्नी का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में 30 साल के राकेश, कमल हासन की फिल्‍म 'विश्‍वरूपम' का गाना 'उन्नी कानाडु नान' गाते दिख रहे हैं. दरअसल यह गाना 'विश्‍वरूपम' में खुद शंकर महादेवन ने ही गाया है. केरल के इस मजदूर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे लाखों लोगों ने अभी तक शेयर किया है. शंकर महादेवन, जो इन दिनों एक प्रोजेक्‍ट के सिलसिले में लंदन में हैं, ने भी इस वीडियो को शेयर किया और उनकी काफी तारीफ की.

महादेवन इस गायक की तारीफ करने पर ही नहीं रुके बल्कि उसे ढूंढना भी उन्‍होंने शुरू कर दिया. इसके बाद खुद शंकर महादेवन ने इस किसान का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वह आखिरकार इस किसान तक पहुंच गए हैं और उनकी इससे फोन पर बात भी हो गई है. उन्‍होंने राकेश से चेन्नई शिफ्ट होने को कहा है ताकि वह भारत लौटने के बाद उनके साथ काम कर सकें.

दरअसल राकेश के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है और उन्‍हें दुनियाभर से उनके इस गाने के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. फिल्‍म 'विश्‍वरूपम' का यह गाना गाने के लिए उनके पास खुद कमल हासन के सेक्रेटरी ने भी फोन किया और कहा कि कमल हासन भी जल्‍द ही उनसे बात कर सकते हैं.