जयपुर, शहर में पुलिस की गश्त के बावजूद चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लग रही है। गत रात चोरों ने एक अंग्रेजी शराब की दुकान को निशाना बनाया। चोरी की वारदात न्यू सांगानेर रोड, रजत पथ के सामने महारानी गार्डन के पास स्थित एक शराब की दुकान में हुई। चोर यहां से करीब 5 लाख रुपए की अंगेजी शराब की पेटियां चुरा कर ले गए। चोर दुकान से एक दर्जन पेटियां ले गए। सूचना मिलने पर मानसरोवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए।

यूं दिया वारदात को अंजाम
चोरो ने वारदात का अंजाम देने के लिए शटर को उखड़ा। उन्होंने पहले शटर के लॉक वाली जगह से दीवार को तोड़ा और शटर उखाड़ कर उठाकर अंदर घुसे।

सीसीटीवी कैमरे, लेकिन डीवीआर ले गए
दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। चोर इतने शातिर थे कि डीवीआर को भी साथ ले गए। गल्ले में रखे 30 से 40 हजार रुपए चुरा ले गए।

अखबार बांटने वाले हॉकर ने दी दुकान संचालक को सूचना
दुकान संचालक सुनील पूनिया और राजेंंद्र ढाका ने बताया कि उन्हें चोरी की सूचना अखबार बांटने आए युवक ने दी। इसके बाद वे तुरंत मौके पर पहुंचे। उनकी सूचना पर मानसरोवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए। शराब की दुकान के पास ही स्टील एंड फ्रेब्रिकेशन की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस फुटेज ले रही है। इसके आधार पर पुलिस ने चोरी की तलाश शुरू कर दी है।