नई दिल्ली : दुनिया भर में सिरफिरों की कोई कमी नहीं है. फिर चाहे वह कोई भी जगह हो. रूस में इस समय फीफा वर्ल्डकप खेला जा रहा है. दुनिया भर की फुटबॉल टीमें, पर्यटक और मीडिया यहां पहुंचा हुआ है. मीडिया में कवरेज के लिए भी यहां तमाम देशों के प्रतिनिधि पहुंचे हैं. ऐसे में ही एक जर्मन महिला पत्रकार से यहां एक शख्स ने आपत्तिजनक हरकत कर दी. ये हरकत उसने तब की जब महिला रिपोर्टिंग कर रही थी. इस घटना का अब वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, रूस में एक जर्मन चैनल की महिला स्पोर्ट्स रिपोर्टर जूलिएथ गोंजालेज थेरन फीफा मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर रिपोर्टिंग कर रही थी. जब वह ऑन कैमरा वहां का हाल बता रही थी, उसी दौरान एक शख्स आया और उसने उसके गालों पर चूम लिया. इसके बाद वह वहां से भाग गया. महिला रिपोर्टर इस हरकत से थोड़ा चौंकी तो जरूर, लेकिन उसने अपनी बात कहनी जारी रखी.

रिपोर्टिंग पूरी करने के बाद उसने अपना गुस्सा अपने इंस्टाग्राम पर जाहिर किया. इस महिला रिपोर्टर ने घटना का वीडियो भी शेयर किया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा... 'सम्मान! हम इस तरह के खराब रवैये के हकदार नहीं हैं. हमारा काम भी अहम है. हम भी प्रफेशनल्स हैं. मैं फुटबॉल की खुशी को शेयर करती हूं, लेकिन हमें प्यार और शोषण के बीच की हद को पहचानने की जरूरत है.'