नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी के लिए नो-फोटो पॉलिसी को बहुत ही ज्यादा गंभीरता से लिया है. दीपिका और रणवीर की दक्षिण भारतीय (कोंकणी) शादी बुधवार सुबह हुई लेकिन इस न्यूली मैरिड कपल की कोई तस्वीर आज तक सोशल मीडिया या किसी दूसरे प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं की गई है.

कहा जाए तो सेलिब्रिटी शादियों के इतिहास में, सोशल मीडिया के आने के बाद से कभी किसी ने दुल्हा-दुल्हन की तस्वीरों के लिए इतना इंजतार नहीं करना पड़ा होगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका-रणवीर की शादी झलकियां देखने के लिए जितनी उत्सुकता आपको है, उतनी ही उत्सुक हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी. 

 

बड़े मजाकिया अंदाज में जाहिर किया इंतजार 
लोगों ने ट्विटर और इंस्टग्राम पर इस शादी को लेकर # Deepveerkishadi, #DeepVeerwedding, #DipikaWedsRanveer जैसे कई सारे टैग बना रखे हैं. जो 14 तारीख की सुबह से ही सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रहे हैं. वहीं तस्वीरों का इंतजार करते-करते शायद थक चुकी दीपिका-रणवीर की फैंन स्मृति ईरानी ने भी एक जोरदार तस्वीर शेयर की. स्मृति ईरानी ने एक बैंच पर बैठे कंकाल का फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अगर आप दीपिका-रणवीर' की शादी की तस्वीरों का इंजतार कर रहे हैं तो...'' स्मृति ईरानी का यह मजाकिया अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि उनके बाद कई लोग यह तस्वीर शेयर कर रहे हैं. लेकिन इस बात को भी नहीं नकारा जा सकता कि केंद्रीय मंत्री को भी दीपिका-रणवीर के सभी फैंस की तरह तस्वीरों का इंतजार है.

सी-प्लेन से पहुंचे दुल्हे राजा 
बता दें कि आज 15 नवंबर को दीपिका-रणवीर सिंधी परंपरा के अनुसार शादी करेंगे. जानकारी के अनुसार, आज की शादी में दीपिका ने सफेद और गोल्‍डन साड़ी पहनी है. रिपोट्स की माने तो रणवीर अपनी शादी में सी-प्लेन से पहुंचे थे. 
इस जोड़ी ने अपनी इस शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखने की कोशिश की है. इस वेडिंग वेन्यू के अंदर की एक भी झलक अभी तक सामने नहीं आई है. एक वेबपोर्टल की खबर के अनुसार दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि वह खुद अपनी शादी की पहली फोटो शेयर करें और इसलिए उन्‍होंने अपने किसी भी दोस्‍त से शादी की फोटो शेयर न करने की अपील की है.

हालांकि दुल्हा-दुल्हन की न सही लेकिन शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन यह तस्वीरें इतने दूर से ली गईं हैं कि इन्हें देखकर फैंस के दिल को सुकून नहीं मिल सकता.