करौली, मासलपुर थाना इलाके केशपुरा गांव में खेत पर सिंचाई करने गए लापता किसान का पांच दिन बाद खून से लथपथ शव मिला। यह शव पीपरी की नदी के पास जंगल में मिला। जैसे ही शव मिला पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मासलपुर थाना प्रभारी रामदेव सिंह विधूडी मय पुलिस दल मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को मासलपुर अस्पताल लाकर मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने मामले में अपहरण कर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। मासलपुर थाना प्रभारी रामदेव सिंह विधूडी के मुताबिक पांच दिन पूर्व केशपुरा का किसान स्वरूप कोली उम्र 47 साल रात के समय खेत पर सिंचाई करने गया। दूसरे दिन सुबह जब परिजन खेत पर गए तो स्वरूप कोली वहां नहीं मिला। इस पर परिजनों ने किसान स्वरूप कोली के गुमशुदा होने की रिपोर्ट मासलपुर थाने में दर्ज कराई।

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने डांग क्षेत्र में गुमशुदा की तलाश के प्रयास किए लेकिन सुराग नहीं मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि केशपुरा गांव के जंगल में स्वरूप कोली का शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को मासलपुर चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस और परिजनों युवक का अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।