आपने अक्सर भारतीय परंपराओं की शादियों में  दूल्हा-दुल्हन को घोड़े, मंहगी कारों या हाथियों पर देखा होगा, लेकिन कर्नाटक के एक जोड़े ने अपनी शादी में अनोखी सवारी का इस्तेमाल कर सबको दिखा कि इनके अलावा भी कुछ है.

कर्नाटक में दक्षिण कन्नड़ के पुतुर में चेतन अपनी दुल्हन ममता को किसी मंहगी कार  में नहीं, बल्कि जेसीबी मशीन में बैठाकर घर लाया. दरअसल चेतन जेसीबी ऑपरेटर है. जेसीबी से अपनी जीविका चलाने वाला चेतन सालों से जेसीबी ऑपरेटर के तौर पर काम कर रहा है. इसीलिए अपनी जिन्दगी के इतने अहम मौके पर अपनी दुल्हनियां को घर लाने के लिए भी उसने जेसीबी को ही सबसे सही सवारी मानी.
चेतन ने बताया कि शुरुआत में ममता जेसीबी में बैठने से शर्मा रहीं थी क्योंकि ममता काफी शर्मीली है. लेकिन चेतन के कहने बाद वो मान गई और जेसीबी में बैठने को तैयार हो गई.

चेतन ने कहा "ये सब पहले से प्लान नहीं था. लेकिन लंच के बाद जब हम लोग बाहर निकले तो मैंने और मेरे दोस्तों ने ये फैसला किया कि किसी और गाड़ी से जाने की बजाए जो गाड़ी मैं चलाता हूं उसी से अपनी दुल्हन को भी लेकर जाना चाहिए. और फिर हमने जेसीबी में बैठकर ही घर जाने का फैसला किया."

सजी-धजी जेसीबी मशीन पर बैठे दुल्हा-दुल्हन की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब सराही जा रही है.