पटना:करीब पांच महीने पहले ही ऐश्वर्या के साथ शादी के बंधन में बंधे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अब तलाक के लिए अर्जी लगाई है। शुक्रवार को पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किए जाने के बाद आज तेजप्रताप ने अपने तलाक की अर्जी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'हां, यह सच है कि मैंने तलाक की याचिका की अर्जी दाखिल की है, क्योंकि घुट-घुटकर जीने से तो कोई फायदा नहीं है।'

जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद तेजप्रताप रांची के लिए रवाना हो गए। अपनी याचिका में तेजप्रताप ने लिखा है कि वह ऐश्वर्या के साथ इस रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते हैं। सोशल मीडिया में बेहद एक्टिव रहने वाले तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने से पहले ही अपने ट्विटर, इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शादी की सभी तस्‍वीरें डिलीट कर दी थीं।
गौरतलब है कि करीब पांच महीने पहले 12 मई को तेजप्रताप यादव ने महागठबंधन सरकार में मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्या से शादी की थी। इस शादी को लेकर मीडिया में इस बात पर विवाद भी उठा था कि ऐश्वर्या ने दिल्ली से MBA किया है, लेकिन तेजप्रताप ने केवल इंटर तक की पढ़ाई की है। दोनों की शादी को पांच महीने हो चुके हैं और अब पिछले कुछ समय से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।