नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री तब्बू ने शादी नहीं करने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है. एक कार्यक्रम में जब तब्बू से पूछा गया कि उन्होंने शादी नहीं की इस पर वह क्या कहना चाहेंगी. सवाल सुनते ही तब्बू ने एक लंबी सांस खींची और कहा कि उन्हें उन्हें शादी नहीं करने का कोई पछतावा नहीं है. 'मकबूल', 'चांदनी बार', 'चीनी कम' और 'हैदर' जैसी अलग विधाओं की फिल्मों में काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री ने जागरण फिल्मोत्व (जेएफएफ) में मयंक शेखर से बातचीत के दौरान यह बात कही. कार्यक्रम का आगाज शुक्रवार को हुआ.

यह पूछने पर कि क्या वह सिंगल है, इस पर तब्बू (46) ने कहा, 'मैं सिंगल हूं..अगला सवाल." श्रोताओं में से एक ने अभिनेत्री के 'सिंगल' होने पर सवाल किया कि क्या कभी उन्हें लगा कि उन्होंने सिंगल रहकर सबसे अच्छा काम किया?

इस पर तब्बू ने बिना सोचे कहा, "हमेशा लगता है." उन्होंने कहा, "क्योंकि मैं दूसरा पहलू नहीं जानती तो मै कैसे कह सकती हूं कि कौन सा बेहतर है. मैं जब इसका अनुभव कर पाऊंगी केवल तभी कह पाऊंगी कि कौन सा बेहतर है."

उन्होंने कहा, "मैंने कभी शादी नहीं की इसलिए, मुझे नहीं पता यह अच्छा कैसे है या बुरा कैसे है. 'शादी नहीं करने का पछतावा होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने लंबी चुप्पी साध ली. तब्बू ने मुस्कुराते हुए कहा, "नहीं, कभी नहीं.'