नई दिल्ली:बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. पिछले कुछ महीनों से स्वरा ने लोगों के बीच अपनी पहचान कुछ ऐसी बना ली हैं, कि कुछ ट्वीट करती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं चुकते. स्वरा को लोग एक फिर से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दो साल पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं स्वरा भले ही बॉलीवुड में कुछ कमाल करने में सफल रही हों, लेकिन इस दौरान NPR (National Population Register) और NRC (National Register of Citizens) के विरोध में वह भारत सरकार के खिलाफ लगातार अपना क्रोध जताकर वह चंद लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुटी रहीं.

कोरोना वायरस जैसी गंभीर महामारी से निपटने के लिए पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया और देश से अपील की कि सरकारी नियमों का पालन कर खुद को और अपने परिवार को बचाएं. इस दौरान उन्होंने पूरे देश में अगले 3 हफ्ते यानी 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा की, ताकि इस कोरोना वायरस को देश में फैलने से बचाया जा सके. पीएम मोदी की इस घोषणा के तुरंत बाद ही स्वरा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं घर जाना चाहती हूं. इस ट्वीट के बाद ही स्वरा को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिए. एक यूजर ने स्वरा के इस ट्वीट पर लिखा कि 'पर शाहीन बाग तो अब नहीं रहा'. गौरतलब है कि कोरोना वायरस को लेकर शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटा दिया गया है. हालांकि स्वरा ने खुद ही एक वीडियो जारी कर शाहीन बाग से लोगों को हटने की अपील की थी. 

बता दें, स्वरा ने अपने 9 साल की फिल्मी करियर में एक भी ऐसी कोई फिल्म अपने दम पर नहीं दी है, जिससे उनको बहुत सराहना मिली हो. वह अपनी लगभग फिल्मों में एक को-एक्ट्रेस के रूप में भी सामने आई हैं.  इसलिए भी वह हमेशा सुर्खियों में रहने के लिए आए दिन कोई न कोई विवादित ट्वीट करती रहती हैं. वहीं, बात कोरोना वायरस की करें, तो कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है. इस वायरस के प्रकोप की वजह से अब तक पूरी दुनिया में हजारों लोगों की मौत हुई है और लाखों लोग इससे संक्रमित हैं.