मुंबई, बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में शामिल होने हजारों की संख्या में छोटी-बड़ी फिल्मी हस्तियां और उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। श्रीदेवी का गत शनिवार की रात दुबई में निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले सेवा समाज श्मशान मेेें किया जाएगा।

सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लोगों की लंबी कतारें लगी हुई है। करीब 200 की संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ ही श्रीदेवी के सम्मान में एक पुलिस बैंड भी मौके पर मौजूद है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म 102 के लिए अपना गाना रिकार्ड करने का काम आज स्थगित कर दिया है। रानी मुखर्जी ने भी 'हिचकी' का नये गीत की लांचिंग का काम टाल दिया। नामचीन फिल्मी हस्तियां जया बच्चन, कमल हासन, ऐश्वर्य राय बच्चन, सुष्मिता सेन, माधुरी दीक्षित, सोनम कपूर (श्रीदेवी की भतीजी), तबू, काजोल और अन्य लोगों ने दिवंगत अभिनेत्री के अंतिम दर्शन किये।

करीब पांच दशकों से बॉलीवुड एवं दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी शोख और गंभीर भूमिकाओं की बदौलत दर्शकों और प्रशंसकों के दिलों में घर कर चुकी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए कर्नाटक और चेन्नई से भी लोग यहां पहुंचे हैं।