एंटरटेनमेंट डेस्क, दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर आज 6 मार्च को जिंदगी के 21 साल पूरे कर चुकी हैं। मां श्रीदेवी के बिना ये उनका पहला जन्मदिन हैं। जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी ने जान्हवी के बर्थडे की पहले से ही तैयारियां कर रखी थी।

आपको बता दें कि श्रीदेवी की दो बेटिंया है जान्हवी कपूर और खुशी। वे हमेशा अपनी दोनों बेटियों का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाती थी लेकिन जान्हवी कपूर का 21 वां जन्मदिन मनाने से पहले ही वे इस दुुनिया को अलविदा कह गई। जान्हवी कपूर ने अब तक अपने फिल्मी सफर की शुरुआत नहीं की हैं, लेकिन सोशल इवेंट्स पार्टिज में वे हमेशा आकर्षण का केंद्र बनी रहीं हैं। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

खबरों की मानें तो जान्हवी के 21 वें जन्मदिन को बेहद खास बनाने के लिए श्री देवी ने बोनी कपूर के साथ खासी तैयारियां कर रखी थी लेकिन श्रीदेवी को उस वक्त कहा पता था कि वे अपनी बेटी को सरप्राइज देने के लिए इस दुनिया में नहीं होंगी। ऐसे में बोनी कपूर श्रीदेवी की अंतिम इच्छा पूरी करना चाहते हैं। ऐसे में वे जान्हवी को ठीक महसूस कराने के लिए पूरी फैमिली का डिनर प्लान कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर के बर्थडे पर बहन सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाली पोस्ट साझा की हैं। जिसमें सोनम का बहन जान्हवी के प्रति बेइंतहा प्यार झलक रहा हैं।