नई दिल्ली बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही है लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन से हीरो शाहिद गायब हैं। इसको  लेकर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। हालांकि, शाहिद कपूर अब खुद सामने आए हैं और उन्होंने ट्विटर के जरिए फिल्म के प्रमोशन से दूर रहने की वजह बताई है।

शाहिद कपूर ने ट्वीट करके कहा है कि पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी कठिन रहे। मेरी बेटी मीशा को बहुत ज्यादा बुखार हैं और जन्म के बाद बेटा ज़ैन पहली बार घर आया है। उधर 'बत्ती गुल मीटर चालू' फिल्म को रिलीज होने में महज 9 दिन बचे हैं लेकिन एक पिता होना मेरे लिए सबसे ऊपर है। उम्मीद है कि फिल्म का प्रमोशन जल्द ही शुरू होगा।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसको लोगों ने भी काफी पंसद किया है। इस फिल्म में बिजली की कटौती से लेकर बिजली का बिल ज्‍यादा आने तक जैसी परेशानी का मुद्दा उठाया गया है।

इस फिल्म की कहानी बिजली की समस्या पर आधारित है। फिल्म में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, यामी गौतम और दिव्येंदु शर्मा मूख्य किरदार में नजर आएगे। इससे पहले दिव्येंदु 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिख चुके हैं।

'बत्ती गुल मीटर चालू' फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। जहां वो दूसरी वकील यामी गौतम से कोर्ट में लड़ते दिखेंगे। फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह और प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं। वहीं, अनु मलिक और रोचक कोहली ने फिल्म में संगीत दिया है।