नई दिल्‍ली:शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर आज मुंबई में रिलीज हुआ है। इस मौके पर फिल्म की कास्ट शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, भूषण कुमार, डायरेक्टर श्री नारायण सिंह मौजूद थे। एक ही साल में अपनी दूसरी फिल्म रिलीज को लेकर शाहिद बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म से जुड़ी यूं तो कई बातें शाहिद ने की लेकिन अपने छोटे भाई ईशान खट्टर की फिल्म की तारीफ करते हुए उसकी एक शिकायत भी शाहिद ने मीडिया से कर डाली।

'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर शाहिद कपूर ने बताया की वह अपने भाई ईशान खट्टर की एक्टिंग से बहुत ज्यादा खुश हैं, ढेर सारी बधाइयां दे चुके हैं, लेकिन जब सोशल मीडिया पर उन्होंने उनकी फिल्म धड़क की सक्सेस पार्टी की तस्वीरें देखी तो उन्होंने ईशान को कॉल किया कि सक्सेस पार्टी में मुझे क्यों इन्वाइट नहीं भेजा। इस पर झिझकते हुए ईशान ने बताया कि उन्हें इस बात का पता नहीं था कि सक्सेस पार्टी में आप को बुलाना है या नहीं? हंसते हुए शाहिद आगे कहते हैं कि ईशान की इतनी जबरदस्त एक्टिंग, आइडेंटिटी बन चुकी है कि अब शाहिद को उनके साथ खड़े रहने की कोई जरूरत नहीं है। वह अपने काम से अपना नाम बन चुके हैं। बता दें कि 'धड़क' की सक्‍सेस पार्टी एक दिन पहले ही मुंबई में रखी गई जिसमें करण जौहर और जाह्नवी कपूर समेत फिल्‍म से जुड़े कई लोग शामिल हुए।

शाहिद कपूर हमेशा अपने भाई ईशान के साथ खड़े नजर आए हैं। कई ऐसे मौके हैं जब शाहिद ईशान को सांत्वना देने, बढ़ावा देने उनके साथ नजर आए हैं। ईशान की डेब्यू फिल्म "बियॉन्ड द क्लाउड" का पहला शॉट जब मुंबई के कोलाबा में शूट किया गया, उस वक्त भी अपने भाई को सपोर्ट करने शाहिद पहुंचे थे। ईशान खट्टर को फिल्म 'धड़क' में जिस तरह की एक्टिंग करते हुए देखा गया, उनकी तुलना शाहिद से भी की गई।

वहीं शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की बात करें तो यह फिल्‍म बिजली कटौती के सामाजिक मुद्दे पर बनी है। यह फिल्‍म सिनेमाघरों में 27 सितंबर को रिलीज होगी।