राफेल डील विवाद पर देश में राजनीति गर्म होती जा रही है. लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. हाल ही में एक बात सामने आई थी कि रिलायंस एंटरटेनमेंट और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद की पार्टनर जूली गेयेट के बीच एक फिल्म प्रोड्यूस करने का एग्रीमेंट हुआ था. अब इस पर रिलायंस की तरफ से सफाई सामने आई है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रवक्ता के अनुसार, हमारी कंपनी ने जूली गेयेट या फिर उनकी कंपनी के साथ कोई समझौता नहीं किया था और ना ही कोई पेमेंट की गई है.

कंपनी की तरफ से सफाई दी गई है कि हमने करीब 50 से अधिक इंटरनेशनल फिल्म में इन्वेस्ट किया है. इन्हीं के आधार पर रिलायंस ने एक फ्रेंच फर्म Visvires Capital के साथ समझौता किया है. इस समझौते में एक फिल्म बनाने का फैसला हुआ है जिसमें फ्रेंच अभिनेता Kev Adams मुख्य भूमिका में होंगे.

समझौते के अनुसार, रिलायंस और Visvires एक फिल्म बनाएंगे जिसका प्रोडक्शन 2019 में शुरू होगा. इसे भारतीय फिल्म डायरेक्टर विकास बहल बनाएंगे. फिल्म के अलावा भी दोनों कंपनियों ने कई अहम समझौते किए हैं.

इस फिल्म के बजट में रिलायंस का कुल 15 फीसदी हिस्सा है, अभी तक वह 1.48 मिलियन यूरो रकम दे भी चुके हैं. इस पूरी राशि में फिल्म से जुड़े कई पहलूओं के खर्च भी शामिल हैं.