जयपुर:प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढती जा रही है. इससे संक्र​मित लोगों की संख्या बढकर 41 हो गई है. वहीं इससे भीलवाडा में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. प्रदेश की राजधानी जयपुर के रामगंज में पॉजिटिव मरीज मिलने पर इलाके में खौफ का माहौल है. रामगंज के दुकान नम्बर-164 के पीछे मकान में पॉजिटिव मरीज मिलने का मामला सामने आते ही क्षेत्र में हडकंप मच गया है. 

कुछ दिन पहले ही विदेश से लौटा था:
जयपुर में मिला कोरोनो पॉजिटिव युवक रामगंज का रहने वाला है, जिसकी उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही विदेश से लौटा था. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार सुबह आईसोलेशन वार्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ इस मरीज को भर्ती किया गया. स्वास्थ्य विभाग इस पूरे मामले में जानकारी जुटा रहा है और शाम तक इसकी घोषणा करेगा. हालांकि अस्पताल सूत्रों ने मरीज की कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि की है.

अमीन कागजी पहुंचे मौके पर 
सूचना मिलने पर पुलिस और विधायक अमीन कागजी मौके पर पहुंचे. विधायक अमीन कागजी ने लोगों को समझाइश करने के साथ ही अपील की. कहा कि पिछले 2-3 दिन में इस मरीज से जो भी सम्पर्क में आया है. वो अपनी सूचना तत्काल रामगंज थाने में उपलब्ध करवाये. 

पूरे इलाके को कराया जा रहा है वॉश:
कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलने पर प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. पूरे इलाके को फायर बिग्रेड से वॉश करवाया जा रहा है. 

भीलवाड़ा में सबसे ज्यादा मामले:
भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 18 मामले मिले हैं. जयपुर में 9, झुंझुनूं में 6, जोधपुर में 5, प्रतापगढ़ में 2 और पाली व सीकर में एक-एक संक्रमित मिला है. भीलवाड़ा और झुंझुनू में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस लोगों को बाहर नहीं निकलने की सख्त मनाही है. दोनों जगह ही प्रशासन लोगों के घरों तक जरूरी सामान पहुंचा रहा है. वहीं, प्रदेश को पूरी तरह से लॉकडाउन है.