नई दिल्ली: 'बाहुबली 2' रिलीज होने के बाद से ही 'बाहुबली 3' यानि फिल्म के प्रीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है। बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह प्रीक्वल 'बाहुबली' सीरीज के महत्वपूर्ण किरदार शिवगामी की जिंदगी पर आधारित है। 'बाहुबली' सीरीज के इस प्रीक्वल का नाम 'द राइज ऑफ शिवगामी' है, जिसके लिए बाहुबली सीरीज के डायरेक्टर राजमौली ने फिल्म  'प्रस्थानम' के डायरेक्टर देवा कट्टा से हाथ मिलाया है। 

खबर के मुताबिक, डायरेक्टर देव कट्टा ने मीडिया को बताया कि बाहुबली सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। राजमौली सर ने 'बाहुबली' सीरीज के जरिये स्टोरी-टेलिंग का नया तरीका दर्शकों के सामने पेश किया है। मुझे बहुत खुशी है कि 'द राइस ऑफ शिवगामी' के लिए हम दोनों साथ मिलकर काम करेंगे।

 आपको बता दें कि 'बाहुबली' प्रीक्वल को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा। जबकि 'बाहुबली 1' और 'बाहुबली 2' को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। डायरेक्टर देव कट्टा फिलहाल फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं। 'प्रस्थानम' की शूटिंग अभी लखनऊ में चल रही है। फिल्म का काफी हिस्सा शूट हो चुका है। फिल्म के निर्माता खुद संजय दत्त हैं। फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, अली फजल और अमाएरा दस्तूर भी नजर आएंगे।