नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव का आगाज हो चूका है और इस चुनावी माहौल में राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप जारी है। इसी के चलते केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर गांधी-वाड्रा परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर फैमिली पैकेज भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया।

दरअसल आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ईरानी ने जमीन घोटाले में जीजा (रॉबर्ट वाड्रा) - साला (राहुल गांधी) दोनों को संलिप्त बताया है। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी रॉबर्ट वाड्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कल जो दस्तावेज पब्लिक के सामने आए, उससे साफ है यूपीए के दौर में एक पेट्रोलियम और रक्षा सौदे की जांच में संजय भंडारी और राहुल गांधी के तार जुड़े हुए हैं।

ईरानी ने आगे कहा कि डिफेंस डील में राहुल गांधी की रुचि क्यों। इससे ही पता चलता है कि जीजाजी के साथ साले भी घोटाले में संलिप्त हैं। वहीं उन्होंने इस घोटाले में प्रियंका गांधी वाड्रा को भी संलिप्त बताया। बता दें कि भाजपा का ये जवाब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की पहली रैली के बाद आया है। ऐसे में भाजपा कांग्रेस को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।