पुष्कर राजस्थान के पुष्कर के निकवर्ती कडेल ग्राम पंचायत के डूंगारिया कला गांव में गुरुवार की शाम अगवा किए गए 7 वर्षीय बालका की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बता दें, मासूम का नाम चेनाराम बताया जा रहा है। चेनाराम को गुरुवार को अगवा किया गया था। जिसके बाद उसकी खोज में जुटी पुलिस को खेतों के पास में उसका शव एक कट्टे में पड़ा मिला।

जिसके बाद से ही गांव में सनसनी फैल गई है और चेनाराम के परिवार के बीच शोक का माहौल है। अचनाक पहले बेटे के अगवा और फिर मौत की खबर मिलने से चेनाराम के परिवार के बीच शोक का माहौल है। पुलिस द्वारा शव ढूंढे जाने के बाद उसे पुष्कर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुष्कर के थानाधिकारी नरेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, चेनाराम का शव, शायर सिंह नाम के खेत में मिला है।

उन्होंने कहा, पुलिस ने डॉग स्क्वायड के जरिए इस मामले का खुलासा किया है। पत्रिका में प्रकाशित खबर के मुताबिक गांव के सरपंच ने पत्रिका को बताया, पुलिस ने देर रात डॉग स्क्वायड की मदद से चेनाराम का शव ढूंढा। हालांकि, अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि चेनाराम की हत्या किसने की है लेकिन पुलिस को सुराग मिल गया है और वह मामले की जांच में जुटी हुई है।