किशनगढ़ (अजमेर): राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत हासिल करेगी। अजमेर के किशनगढ़ में मीडिया से रूबरू होते हुए जावड़ेकर ने कहा कि विकास की राजनीति पर भाजपा को जीत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि पहले करप्शन बहुत ज्यादा था, जो कि आज की तारीख में खत्म हुआ है। तेलंगाना की स्थापना में हमारा योगदान रहा और राजस्थान मेरे लिए नया नहीं है और अब राजस्थान के दौरों पर रहूंगा। प्रमोद महाजन के समय भी मैं राजस्थान था और पिछले दोनों चुनावों में भी राजस्थान ही रहा था।

जावड़ेकर ने कहा कि लोकतंत्र का भला इसमें है कि विरोधी दल जनता को समर्पित हो, जो सरकार को सजग रख सके और नए-नए सुझाव देता हो। लेकिन यह दुर्भाग्य है कि जो सत्ता में विफल रहे वो, विरोधी दल के रूप में भी काम नहीं कर सके।

जावड़ेकर ने कहा कि वसुंधराजी ने इतने कम समय में जो उपलब्धि बताई, उसे सुनने के बाद मैं राजस्थान का मतदाता होता तो राजस्थान में फिर से भाजपा की सरकार बनवा देता। एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भारी विजय हासिल करेंगे। भाजपा ने लगातार विकास की राजनीति की है और जनता मोदीजी में विश्वास करती है। 300 से ज्यादा योजनाओं के पैसे गरीबों के खातों में जा रहे हैं।