नई दिल्‍ली प्रियंका चोपड़ा ने जब से सलमान खान स्टारर फिल्म भारत को जब से छोड़ा है, तभी से वह लगातार इस फिल्‍म से जुड़ी किसी न किसी खबर का हिस्‍सा रही हैं। पहले इस फिल्‍म से प्रियंका की दूरी की वजह जहां उनकी होने वाली शादी और निक जोनास के साथ सगाई बताई जा रही थी। लेकिन अब इसकी एक नई वजह सामने आई हैं। एक वेब पोर्टल ने प्रियंका से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि प्रियंका ने यह फिल्‍म असल में एक्‍ट्रेस तब्‍बू की वजह से छोड़ी है।

सूत्रों के हवाले से आई इस खबर के अनुसार प्रियंका चोपडा ने फिल्म 'भारत', तब्बू के कारण छोड़ी है। दरअसल, जब प्रियंका ने फिल्म साइन की थी उस समय वो अकेली एक्ट्रेस थीं। लेकिन बाद में फिल्‍म से दिशा पटानी और तब्बू का भी नाम जुड़ गया।' प्रियंका ने दिशा का तो इस फिल्‍म में स्‍वागत किया, लेकिन जब तब्‍बू की भी एंट्री हुई तो प्रियंका को यह अच्‍छा नहीं लगा। इस रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका सेट पर सलमान के देरी से आने की आदत को भी अच्‍छे से जानती हैं और वह अब इंटरनेशनल स्‍टार बनने के बाद इस सब से जूझना नहीं चाहती थीं। इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ना ही सही समझा।'

इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रियंका किसी भी तरह से यह फिल्‍म करना चाहती थीं। लेकिन अपने करियर की इस स्‍टेज पर अब वह इस तरह का रिस्‍क नहीं लेना चाहती थीं।