धौलपुर, रोटरी क्लब प्रांतपाल रोटेरियन राजकुमार भूटोरिया ने कहा कि राष्ट्रीय अभियान बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ को लेकर क्लब द्वारा 3053 जोन में बेहतरीन कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में रोटरी क्लब द्वारा ताज राॅयल ग्रुप के सहयोग से आज जिले में बाइक रैली का आयोजन किया गया, जो कि सरहनीय प्रयास है। बरैठा से सरमथुरा तक आयोजित बाइक रैली का पेट्रोलियम एसोसिऐशन के उपाध्यक्ष रोहिल सरीन की ओर से सरीन पेट्रोल पम्प पर रोटरी क्लब के प्रांतपाल रो.राजकुमार भूटोरिया ने बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं के पोस्टर के साथ रैली का स्वागत कर उन्हे रवाना किया।

बाइकर्स ने जिला मुख्यलय पर गौरव पथ, फद्दी खां का चैराहा, हास्पीटल रोड, हरदेव नगर, जगन तिराहा, सराय गजरा, लाल बाजार, हनुमान तिराहा, सब्जीमंड़ी होते हुये पैलेस रोड से बाड़ी को रवाना हुये और बाड़ी में बेटी बचाओं बेटी पढाओं के संदेश के साथ सरमथुरा तक पूरे जिले में रैली निकाली। इस अवसर पर प्रंतीय सचिव सुरेन्द्र सक्सैना ने रैली का प्रतिनिधित्व किया और जन-जन तक संदेश पहुंचाया।

ताज राॅयल ग्रुप के कोडिनेटर तनवीर अहमद के नेत्त्व में करीब 7 दर्जन से अधिक बाइकर्स ने रैली को सफल बनाने में अपनी मह्ती भूमिका निभाई। रैली के प्रारम्भ में रोटरी क्लब के अध्यक्ष अभिनव बेरी व सचिव अंकित अग्रवाल ने धौलपुर पहुंचने पर पुष्प वर्षा के साथ रैली का स्वागत किया और राष्ट्रीय अभियान में अपनी भागीदारी निभाने पर सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर गौरव अग्रवाल, पीसीपीएनडीटी सेल के समन्वयक पंकज शुक्ला मुख्य रूप से उपस्थित थे।