डेस्क: सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप झेल रहे नाना पाटेकर ने शनिवार को चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कुछ रिपोर्ट्स से कहा,‘मैं इस वक्त जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं और जैसे ही 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करूंगा। जहां आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं। मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं। मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है।’ नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे।

नाना पाटेकर ने और क्या कहा ?
यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस बात पर विश्वास करना चाहते हैं। क्या आपको लगता है कि मैं इतना घटिया आदमी हूं? मैं फिल्मों में ज्यादा नाचता नहीं तो मैं किसी से कुछ भी अश्लील स्टेप रखने के लिए क्यों कहूंगा। ऐसी सिचुएशन में या तो मैं इन सब आरोपों से इनकार करके कह सकता हूं कि वह (तनुश्री) झूठ बोल रही हैं या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं। इसके अलावा मैं कर भी क्या सकता हूं?’ 

नाना को शो-कॉज नोटिस भेजने के लिए तैयार है सिंटा
कलाकारों की सबसे बड़ी यूनियन सिंटा के संयोजक घनश्याम श्रीवास्तव ने साफ लफ्जों में कहा, ‘तनुश्री दत्ता ने 10 साल पहले भी सिंटा में कंप्लेन फाइल की थी। तब कमेटी मेंबर्स कोई और थे। अब हम लोग हैं। उस वक्त कंप्लेन का फॉलो अप नहीं हुआ। बहरहाल, अब जब तनुश्री फिर से नाना को कटघरे में ला रही हैं तो हम उनके साथ हैं। अब तक उन्होंने सिंटा से कॉन्टैक्ट नहीं किया है। अगर वे फ्रेश कंप्लेन करें तो हम संज्ञान लेते हुए नाना पाटेकर को ‘शो कॉज’ नोटिस भेजेंगे।