जयपुर, राजधानी जयपुर में अपराधी में भय अब नहीं रहा। बदमाश इतने भयमुक्त हो गए हैं कि थाने से महज 500 मीटर दूर हत्या कर शव जला डाला। जब वारदात हो रही थी, तब पुलिस खर्राटे भर रही थी। वारदात की जानकारी सुबह राहगीर से पुलिस तक पहुंची। मामला शिप्रापथ थाना क्षेत्र में पॉश इलाके का है। यहां एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

यहां थाने से महज 500 मीटर दूर पर एक खाली भूखंड में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर उसकी पहचान छिपाने के इरादे से शव जला दिया गया। थाने से चंद दूरी पर हुई इस सनसनीखेज घटना से पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। अलसुबह राहगीर ने खाली भूखंड में अधजले शव को देखकर पुलिस को सूचना दी।

हॉस्टल में कुक था मृतक
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की। मृतक की जेब से मिले वोटर आईडी कार्ड से उसकी पहचान वेस्ट बंगाल निवासी कमल राय के तौर पर हुई है। मृतक एक हॉस्टल में कुक का काम करता था। घटनास्थल पर​ मिले खून के धब्बों को देखते हुए पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य उठाए और जांच शुरू की। वहीं हत्या की सूचना मिलने पर डीसीपी साउथ योगेश दाधीच भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।