मुंबई:एक्स नेवी ऑफिसर मदन शर्मा आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात करने वाले हैं। वे इस दौरान अपने साथ हुई मारपीट का मुद्दा उठाते हुए राज्यपाल से इस मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगा सकते हैं। मदन शर्मा के साथ मारपीट करने वाले 6 शिवसैनिकों को पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई थी, जिसके बाद से नौसेना अधिकारी लगातार राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रहे हैं।

10 सितंबर को शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी सोसाइटी में बुरी तरह से मारपीट की गई थी, इसमें उनकी आंख में गंभीर चोट आई थी। पिटाई का मामला रक्षा मंत्रालय तक पहुंच गया था। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व नौसेना अधिकारी से फोन पर बात की थी। रक्षामंत्री ने ट्वीट कर कहा था कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और निंदनीय हैं।

क्या है पूरा मामला

मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाले रिटायर्ड नेवल ऑफिसर मदन शर्मा ने गुरुवार को एक कार्टून को वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। इसमें मुख्यमंत्री उद्धव पर तंज कसा गया था। कार्टून में उद्धव के अलावा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राकांपा प्रमुख शरद पवार के स्केच थे। इसके बाद, शिवसैनिकों ने नेवल ऑफिसर के घर पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट की। उन्हें गंभीर चोटें आईं।