नई दिल्‍ली:देश के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर जश्न शुरू हो गया है. 30 जून को आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई होनी है. इससे पहले एंटीलिया में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी आयोजित की गई. रसैल महेता की बेटी श्लोक मेहता से आकाश अंबानी की शादी दिसंबर के महीने में होनी है. इससे पहले जश्न शुरू हो गए हैं. सगाई की तारीख तय होने के बाद से ही लगातार दोनों सुर्खियों में हैं. आपको बता दें, प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी से लेकर सगाई के लिए मुकेश अंबानी ने स्पेशल कार्ड तैयार कराया था. मेहमानों को सगाई का न्यौता इसी कार्ड के जरिए दिया गया था.

लग गई महंगी
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के महंदीलगने की शुरुआत हो गई. बुधवार देर रात को अंबानी के घर एंटीलिया में दोनों को महंदी लगाई गई. मेहंदी सेरेमनी की शुरुआत होते ही आकाश और श्लोका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. श्लोका ने ट्रेडिशनल नेवी ब्लू और क्रीम कलर का लहंगा पहना है. इस पर लेस से एम्ब्रॉयडरी की गई है. उनके अलावा ईशा अंबानी भी पिंक और व्हाइट आउटफिट में नजर आई. इन सभी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है

अंबानी की पार्टी में प्रियंका चोपड़ा
प्री-मेहंदी सेरेमनी में इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थीं. हालांकि, चर्चा है कि उनके साथ रियूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड भी थे, लेकिन यह कन्फर्म नहीं है. प्रियंका ने इस मौके पर हैपी कपल के साथ फोटो क्लिक करवाई और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'आकाश और श्लोका आपको बधाई हो. बहुत ही ब्यूटीफुल सेरेमनी थी. इतना ही नहीं प्रियंका ने गाना शेयर करते हुए लिखा मेहंदी है रचने वाली लव यू बोथ.

8-12 दिसंबर के बीच हो सकती है शादी
आकाश अंबानी और श्‍लोका की शादी दिसंबर की शुरुआत में हो सकती है. उनकी वेडिंग सेरेमनी 4-5 दिन तक चल सकती है. माना जा रहा है कि शादी 8-12 दिसंबर के बीच मुंबई के ओबराय होटल में हो सकती है. हालांकि, अभी तक परिवारों की ओर से तारीख का ऐलान नहीं किया गया है.

ईशा का भी दिखा अलग अंदाज
अपने भाई आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में ईशा अंबानी का भी अलग अंदाज नजर आया. आपको बता दें, ईशा की भी पिछले महीने की आनंद पीरामल के साथ सगाई हुई थी. आकाश और ईशा की शादी दिसंबर में होनी है.