बिहार के गया जिले से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आयी है. जिले के सोनडीहा गांव के पास करीब एक दर्जन अपराधियों ने परिवार के मुखिया के सामने ही मां-बेटी के साथ गैंगरेप किया. यह गांव गया के कोंच थाने और गुरारू प्रखंड में है.

जानकारी के मुताबिक आंती थाना क्षेत्र के रहने वाले इस परिवार के मुखिया को अपराधियों ने हाथ-पैर बांधने के बाद खेत में फेंक दिया और मां-बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद एसएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोनडीहा गांव में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

इनमें से दो युवकों की पहचान पीड़िता ने कर ली है. गुरारू में निजी क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ गुरुआ स्टेशन से अपनी बाइक से घर जा रहे थे. रास्ते मे एक दर्जन के करीब अपराधियों ने सोनडीहा गांव के पास इस घटना को अंजाम दिया.

दुष्कर्म की घटना से थोड़ी देर पहले गुरारू से घर जा रहे घोंघी मठ के राजेंद्र यादव और इटवां के छात्र रंधीर कुमार के साथ मारपीट कर रुपये और मोबाइल भी छीना गया. इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने फोन पर बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है.

शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है. पीड़िता ने उनमें से दो की पहचान कर ली है. दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.