जयपुर: राज्यसभा चुनाव टलने की खबर आने के बीच ही बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. करीब 70 विधायक बैठक में शामिल हुए. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नहीं आई. बैठक में कोरोना से बचाव और चुनाव स्थगित किये जाने पर इलेक्शन कमीशन की प्रशंसा की.कोरोना बचाव को लेकर केंद्र और राज्य सरकारों के प्रयासों को सराहा. 26 मार्च को राज्यसभा चुनाव तो नहीं हो रहे.लिहाजा विधायकों के साथ कोरोना से बचाव पर संवाद किया गया.

दिया कोरोना जागरुकता का संदेश:
बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने कोरोना जागरुकता का संदेश अपने विधायकों को दिया.विधायकों को जांच के बाद ही कार्यालय के अंदर प्रवेश दिया.डॉ एस एस अग्रवाल की अगुवाई में बीजेपी के मेडिकल सेल ने एक एक विधायक की जांच की. सेनिटाइज किये जाने के बाद ही बैठक में भाग लेने की अनुमति दी गई. भीलवाड़ा से आये विधायकों की भी विशेष जांच हुई. विधायक भीलवाड़ा, झुंझुनूं से भी बैठक में भाग लेने पहुंचे थे.

चुनाव आयोग का जताया आभार:
राज्यसभा चुनाव में होने वाले मतदान के संदर्भ में बैठक बुलाई गई थी. दूर दराज से कठिनाई सहन करते हुए विधायक पहुंचे भी और फिर चुनाव ही आगे खिसक गये. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश ओर संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मौजूद रहे. राज्यसभा चुनाव स्थगित किये जाने पर चुनाव आयोग का आभार जताया गया. बीजेपी कोर कमेटी के सदस्यों के बीच भी अलग से बैठकों का दौर चला. बीजेपी नेतृत्व ने प्रत्येक विधायक से कोरोना वायरस के फैलाव और बचाव से जुड़ा फीडबैक लिया और उन्हें निर्देश दिये कि अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता के संपर्क में रहे.