मुंबई:देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की हीरा कोराबारी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका की सगाई शनिवार को एंटीलिया में हुई. सगाई के इस समारोह को खास बनाने के लिए कई सारे प्रबंधन किया गया था. इस समारोह में फिल्म जगत से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम शख्सियतों ने शिरकत की. नीता अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ने मीडिया के सामने आकर तस्वीरों के लिए पोज दिए.

समारोह में शिरकत करने वालों में मुकेश के भाई, अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी, रतन टाटा, महेंद्र समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला समूह के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिड़ला, जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा शामिल हुए।

अंबानी के परिवार के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि सगाई कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और मनोज सिन्हा के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता भी पहुंची थी.

इस साल के अंत में होगी शादी
बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपने बड़े बेटे की शादी की घोषणा इसी साल मार्च में की थी. श्‍लोका मेहता, आकाश की स्‍कूल मेट रह चुकी हैं. इनकी शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है.