अलीगढ़:अलीगढ़ की नुमाइश ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा में बड़ी चूक हुई, जिसके चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। रैली के संबोधन में जैसे ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर संबोधन के लिए पहुंचे तो स्टेज के नीचे स्पार्किंग हो गई। जिससे स्टेज पर लगा कपड़ा जल गया। मामले में पुलिस ने  ठेकेदार और विद्युत सर्टिरिकेट देने वाला विद्युत अधिकारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल, लखनऊ से गठित टीम मामले की जांच करेगी।

दरअसल, अलीगढ़ की नुमाइश ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र जनसभा का आयोजन किया गया था... जिसकी व्यवस्था ज़िला प्रशासन और बीजेपी द्वारा की गई थी। मंच पर जैसे ही नरेंद्र मोदी आकर बैठे तो कुछ ही देर बाद योगी आदित्यनाथ मंच से संबोधन करने पहुंच गए। इसी दौरान योगी के ठीक स्टेज के नीचे दो बार इलेक्ट्रिक स्पार्किंग हुई, जिससे स्टेज पर लगा कपड़ा भी जल गया। घटना के फ़ौरन  बाद फ़ायर ब्रिगेड ऑफिसर ने आग पर फागिंग कर काबू पा लिया और मोदी और योगी के साथ अनहोनी होने से टाला जा सका।

एसएससी अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में संबंधित ठेकेदार संजीव चौहान और विद्युत सर्टिफिकेट प्रोवाइड कराने वाले विद्युत विभाग के अधिकारी उदय भान व संजय पर पुलिस द्वारा थाना बन्नादेवी में एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया है, घटनास्थल की फोटोग्राफी करा कर लखनऊ से गठित एक टीम जांच कर रही है।