हैदराबाद.राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत हासिल की है। हैदराबाद ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 118 रनों का बचाव कर लिया। वहीं, पंजाब ने फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली को एक बेहद करीबी मुकाबले में 4 रन से हरा दिया था। हैदराबाद के लिए खुशी की बात ये है कि भुवनेश्वर कुमार मैच में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। क्रिस गेल भी पंजाब टीम इलेवन में शामिल होने के लिए फिट हो गए हैं। 2014 के बाद से पंजाब राजीव गांधी स्टेडियम में कोई भी मैच नहीं जीत पाई है।

संभावित टीमें :

सनराइजर्स हैदराबाद: शिखर धवन, केन विलियम्सन (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, मोहम्मद नबी, रशीद खान, बासिल थम्पी, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, क्रिस जॉर्डन, एलेक्स हेल्स, कार्लोस ब्रैथवैट, रिकी भुई, दीपक हुड्डा, टी नटराजन, के खलील अहमद, सचिन बेबी, तन्मय अग्रवाल, श्रीवत्स गोस्वामी, बिपुल शर्मा, मेहदी हसन।

 

किंग्स इलेवन पंजाब:लोकेश राहुल (विकेटकीपर), एरॉन फिंच, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, डेविड मिलर, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रयू टाय, बरिंदर सरन, अंकित राजपूत, मुजीब उर रहमान, क्रिस गेल, अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, मनोज तिवारी, मोहित शर्मा, अक्षदीप नाथ, बेन डॉरसिस, प्रदीप साहू, मयंक डागर, मंजूर डार।

हैदराबाद vs पंजाब

मैच                       हैदराबाद जीता                 पंजाब जीता

11                                8                                3 

आईपीएल में एक हजार रन पूरे कर सकते हैं राहुल

-पंजाब के ओपनर केएल राहुल आईपीएल में 1,000 रन पूरे करने से 39 रन दूर हैं। उन्होंने 45 मैच में 32 की औसत से 961 रन बनाए हैं।

गेल के तूफानी पारी से जीती थी पंजाब

-आईपीएल के 16वें मैच में हैदराबाद का सामना पंजाब से हुआ था। जिसमें क्रिस गेल के तूफानी शतक से केन विलियम्सन की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद पहली बार मोहाली में हारी थी।

-क्रिस गेल दिल्ली के खिलाफ पिछले मुकाबले में पीठ दर्द के कारण टीम से बाहर थे। आज के मैच में वो वापसी करने के लिए फिट हो गए हैं।

-हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण मुंबई के खिलाफ नहीं खेले थे। टीम में उनकी भी वापसी हो सकती है।