जयपुर:सिवल लाइन विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के आखिरी दौर में कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने पूरी ताकत झोंक दी और सत्ता विरोधी माहौल को मतों में तब्दील करने में खाचरियवास के समर्थकों ने जान झोंक दी है। जीत के समीकरण अपने पक्ष में करने के लिए विभिन्न कॉलोनियों और गली मोहल्लों में जाकर लोगों की समस्याएं सुनी और सरकार बनते ही समाधान के आश्वासन देते दिखे। इस दौरान प्रतापिसंह खाचरिवास ने लोगों से कहा कि कांग्रेस की सरकार आ रही है अब चिंता की करने की जरूरत नहीं है। भाजपा के कुशासन का अंत हो रहा है। लोगों की समस्याओं का समाधान तेजी से हो सकेगा।

प्रतापिसंह खाचरिवास व उनके समर्थकों ने आज सुबह से ही गली-गली मोहल्ले में रैली निकाली और लोगों से मत व समर्थन मांगा। इस दौरान कई लोग यह कहते नजर आए कि इन समस्याओं का समाधान कब होगा। इस पर नेताजी ने आश्वासन दिया कि अब समझो समस्याओं का अंत होगा। कांग्रेस सत्ता में आ रही है। प्रतापसिंह पिछले एक सप्ताह से सत्ता विरोधी माहौल को कांग्रेस के पक्ष में जुटे हुए हैं।

खाचरियावास लोगों के बीच जीत के प्रति पूरी आश्वस्त नजर आए। भाजपा की खामियों को मुद्दा बनाते हुए कहा कि भाजपा ने झूठे वादे किए थे जिनकी पोल खुल गई है। यही कारण है कि लोग अब कांग्रेस को जिताने का संकल्प ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि वे मतदाताओं की समस्याओं को सुलझाने में दिन-रात एक कर देंगे, कोई कसर नहीं छोडेंगे। इस बार भाजपा को हराकर हिसाब चुकता करना है। इसके लिए सात दिसंबर को मत डालना होगा