जयपुर:पृथ्वीराज नगर में सुनियोजित विकास को लेकर हाईकोर्ट कई बार जेडीए को फटकार लगा चुका है लेकिन उसके बाद भी जेडीए के अधिकारियों को फर्क नहीं पड़ रहा. हाईकोर्ट की फटकार के बाद जेडीए ने पृथ्वीराज नगर इलाके में सड़क को चौड़ा करने की बात कही थी लेकिन इसके दो महीने बाद भी काम जरा भी आगे नहीं बढ़ा है. दो महीने पहले जेडीए ने सेक्टर रोड को चौड़ा करने के लिए लोगों को नोटिस जारी किया था.पृथ्वीराज नगर की पत्रकार कॉलोनी विकास समिति के अध्यक्ष अजय शुक्ला का कहना है कि तमाम प्रभावितों ने नोटिस का जवाब भी दे दिया.

जिन्हें अपने निर्माण हटाने के लिए कहा गया था उन्होंने निर्माण भी हटा लिए है.लेकिन जेडीए की चाल इतनी धीमी है कि अभी तक जवाबों की जांच तक नहीं हो सकी है. अध्यक्ष अजय शुक्ला का आरोप है कि जेडीए के अधिकारी अपने चहेतों को बचाने के लिए कोर्ट स्टे लेने की कोशिश कर रहे हैं. इधर सड़क निर्माण नहीं होने के कारण लोगों को बहुत परेशानी हो रही है.जेडीए की धीमी चाल के कारण इलाके के लोगों में भारी गुस्सा है.

जाम और हादसों से परेशान लोग
दरअसल पत्रकार कॉलोनी में सेक्टर रोड काफी संकरा है.इस कारण यहां अक्सर जाम लगा रहता है.इतना ही नहीं इस सड़क पर आए दिन हादसे भी होते रहते हैं.तीन महीने पहले ऐसे ही एक सड़क हादसे में 3 लोगों को मौत हो चुकी है.