कराची, पाकिस्तान के निलंबित टेस्ट बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पीसीबी को अदालत में घसीटने की धमकी दी है। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर आरोप लगाया है कि पीसीबी साथी खिलाडिय़ों को उनके खिलाफ गवाही देने के लिए मजबूर करके उन्हें स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में फंसाने की कोशिश कर रहा है। जमशेद ने कहा कि वह ब्रिटेन में थे इसलिए पीसीबी खिलाडिय़ों को उनके खिलाफ बोलने के लिए बाध्य कर रहा था।

जमशेद ने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश में कहा कि पीसीबी मेरे साथ अनुचित रवैया अपना रहा है। बोर्ड अधिकारी मेरे खिलाफ बयान देने के लिए खिलाडिय़ों पर दबाव डाल रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे मुझे बदनाम करना चाहते हैं। जमशेद उन छह खिलाडिय़ों में शामिल हैं जिन्हें पीसीबी ने पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में निलंबित किया है। इस क्रिकेटर ने कहा कि वह कानूनी विशेषज्ञों के साथ सलाह मशविरा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर उनके पास वास्तव में मेरे खिलाफ साक्ष्य हैं तो मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि इसे मीडिया के सामने पेश करें। इस तरह के आरोप मेरी निजी जिंदगी को प्रभावित कर रहे हैं। जमशेद ने पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम की ओर से दो टेस्ट, 48 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 18 टी-20 मैच खेले हैं। उनके नाम वनडे में 1418 रन दर्ज है। जिसमें उन्होंने तीन शतक लगाए हैं।