पुणे : नए कप्तान श्रेयस अय्यर की अगुवाई में फिर से पटरी पर लौटने वाली दिल्ली आज यहां इंडियन प्रीमियर लीग के अहम मुकाबले में शीर्ष पर चल रही चेन्नई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी. दिल्ली की टीम जहां टूर्नामेंट में बने रहने की  कोशिश करेगी तो वहीं चेन्नई भी विजयी लय में लौटने को प्रतिबद्ध होगी, जिसे यहां मुंबई से 8 विकेट से पराजय झेलनी पड़ी.

कोच रिकी पोंटिंग की दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइटराइडर्स को 55 रन से शिकस्त देकर जीत हासिल की, जो इससे पहले गौतम गंभीर की कप्तानी में जूझ रही थी. दिल्ली अभी सात मैचों में से महज दो में जीतकर तालिका में निचले स्थान पर है, हालांकि अगर उसे प्ले आफ की दौड़ में खुद को शामिल करना है तो उसे जीत की लय को जारी रखना होगा.

वहीं चेन्नई अब भी तालिका में शीर्ष पर काबिज है, लेकिन बीती रात गत चैम्पियन मुंबई के हाथों मिली हार से उनके आत्मविश्वास को झटका लगा. दिल्ली के लिये महाराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराना काफी मुश्किल होगा जो अब विपक्षी टीम का घरेलू मैदान बन गया है लेकिन इसमें हार उनके लिये नुकसानदायी साबित होगी.

दिल्ली की टीम उम्मीद करेगी कि उनके कप्तान श्रेयस इस मैच में शानदार पारी खेलकर टीम की अगुवाई करे जैसे उन्होंने केकेआर के खिलाफ 93 रन  की मैच विजयी पारी खेलकर किया था. उनके अलावा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत और आल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल और कोलिन मुनरो को भी अपनी भूमिका अच्छी तरह निभानी होगी.