एयरपोर्ट पर बुधवार को दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गई। रनवे पर विमान बर्फ के ढेर से टकरा गया। इसके बाद विमान से सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान में 233 पैसेंजर्स बैठे थे और उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने कहा है कि इस घटना के बाद विमान की जांच की जा रही है। झटका लगने से यात्रियों में घबराहट फैल गई थी, लेकिन एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें पूरी जानकारी दी और बाहर निकाला।

पिछले ही महीने फ्लीट में शामिल हुआ था विमान
एयरलाइन के मुताबिक, ब्रांड न्यू A321neo विमान VT-IUZ पिछले ही महीने एयरलाइन की फ्लीट में शामिल किया गया था। इसी विमान से इंडिगो की फ्लाइट 6E 2559 बुधवार दोपहर दिल्ली रवाना हो रही थी। जिसेे दुर्घटना की वजह से श्रीनगर में ही रोकना पड़ गया।

श्रीनगर में पारा माइनस 7.8, बर्फबारी जारी
श्रीनगर में तापमान लगातार कम हो रहा है। पहाड़ों पर बर्फबारी जारी है। पारा माइनस 7.8 डिग्री तक पहुंच गया है। इसके चलते यहां डल झील तक जम गई है। सड़कों पर बर्फ की चादर बिछ गई है। ट्रैफिक मूवमेंट कायम रखने के लिए नगर निगम के कर्मचारी लगातार सड़कों से बर्फ हटाने का काम कर रहे हैं। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 10 दिनों तक यही हालात बने रहेंगे।