आगरा:उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। मामला थाना न्यू आगरा थाना क्षेत्र के के मुगल रोड इलाके का है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी और बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, वहीं, दोनों घायल सिपाहियों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं, गोली चलने की आवाज से कमला नगर इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक, थाना न्यू आगरा पुलिस को मुगल रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने चैकिंग अभियान शुरू किया। पुलिस से खुद को घिरता देख, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई इस फायरिंग में दो सिपाही और एक बदमाश घायल हो गए, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। बदमाश का नाम चांद उर्फ पिल्लू बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर लूट और हत्या जैसे कई मुकदमें अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। बदमाश मथुरा जनपद का रहने वाला है। पुलिस ने बताया यहां पर भी वो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आया था। पुलिस ने बताया कि बदमाश का एक साथी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।