कासा ग्रांड, घरेलू हिंसा के एक मामले में चार लोगों की शुक्रवार को घर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि एक संभावित संदिग्ध उनकी हिरासत में है, जबकि फीनिक्स से 64 किलोमीटर दक्षिण में स्थित कासा ग्रांड में हुई हत्याओं के सिलसिले में एक अन्य व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। अधिकारिया ने इसे अलग किस्म का अपराध बताया है।

कासा ग्रांड पुलिस के प्रवक्ता थॉमस एंडरसन ने बताया, हमें इन हत्याओं के पीछे कोई मकसद नहीं दिख रहा, लेकिन यह घरेलू मामलों से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा, हत्यारे को अंदर के लोगों के बारे में मालूम था। हालांकि अभी तक हम हत्यारे और मारे गए लोगों के रिश्ते के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन यह हत्यायें अचानक नहीं की गई हैं। एंडरसन ने बताया कि स्थानीय समयानुसार सुबह करीब सवा आठ बजे 911 फोन पर इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस एवं चिकित्साकर्मी मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि मारे गए सभी लोग वयस्क हैं और सभी की हत्या गोली मारकर की गई है। उन्होंने बताया अधिकारी मारे गए लोगों की पहचान करने में जुटे हैं। हालांकि तुरंत यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि क्या मारे गए सभी लोग संबंधी थे अथवा नहीं। एंडरसन ने बताया पड़ोसियों ने पुलिस को घटना के बारे में बताया है और अधिकारियों ने संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर ली है। उन्होंने बताया कि मौके से हथियार बरामद किए गए हैं, लेकिन अभी यह पता नहीं चला है कि हत्या करने में इसका प्रयोग किया गया है अथवा नहीं।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि उसने दरवाजा खटखटाने और फिर लोगों के चीखने की आवाज सुनी। उसने बताया कि इसके बाद गोली चलने की आवाज आयी। इसके बाद एक महिला के चिल्लाने और कार के तेजी से जाने की आवाज सुनाई दी। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनने के बाद उसने दो व्यक्तियों को घर से निकलकर तेजी से भागते हुए देखा है।