भरतपुर, भरतपुर पुलिस की एक विशेष टीम ने विभिन्न बैंकों के एटीएम हैक कर लोगों से ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 15 एटीएम कार्ड तथा एक कार बरामद की है। आरोपियों ने पूछताछ में भरतपुर क्षेत्र में एटीएम हैक करने की करीब 40 तथा देश के विभिन्न हिस्सों में करीब 100 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार टाँक ने बताया कि राजस्थान, उत्तर-प्रदेश, हरियाणा, गुरुग्राम, दिल्ली सहित देश के अन्य प्रांतों में बारदातो को अंजाम देने बाले आरोपी यूबको को हरियाणा के बल्लभगढ़ से सोहना जाने बाले मार्ग पर पाखर गाब के पास से खालिद मेव (26) निबासी घाघोट थाना चांदहट जिला पलबल हरयाणा हाल सद्दीक नगर नूह हरियाणा, हरियाणा के पलबल जिलान्तर्गत घाघोट निबासी शाकिर मेव (24) तथा अलवर के थाना टपूकड़ा अंतर्गत मिलकपुर तुर्क निबासी आमिर मेव (23) को गिरफ्तार किया गया जबकि चौथे आरोपी आरिफ मेव (21) निबासी घासेड़ा थाना नूह हरियाणा को आगरा जेल से गिरफ्तार किया गया।

टाँक ने बताया कि गैंग के इन कुख्यात सदस्यो की गिरफ्तारी में पुलिस थाना मथुरागेट के सहायक साइबर एक्सपर्ट हैडकांस्टेबिल जोगेंद्र सिंह, उप निरीक्षक रामबीर सिंह तथा उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही जिन्हें पुरष्कृत किया जाएगा। बताया गया कि आरोपी पूर्व में भी पालम विहार ब बिलासपुर गुरुग्राम में इसी तरह की बारदातो के लिए गिरफ्तार होकर हरियाणा की भोंडसी जेल में बंद रहा चुके है।