पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान और उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मनेका के बीच भी दिक्कतें आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुशरा घरेलू लड़ाई की वजह से अपने पैतृक घर चली गई हैं. बताया जाता है कि इमरान खान के कुत्तों को लेकर लड़ाई हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, बुशरा ने इमरान खान के घर से कुत्तों को निकाल दिया गया था, लेकिन वह आपस आ गए. बताया जाता है कि कुत्तों की वजह से बुशरा को धार्मिक क्रियाकलाप में दिक्कत हुई थी. इसकी वजह से वह कुत्तों को घर में नहीं रखना चाहती थीं.

इतना ही नहीं कहा जाता है कि बुशरा की पिछली शादी से हुआ बच्चा भी इमरान के घर में लंबे वक्त से रह रहा था. लेकिन कथित तौर पर शादी के वक्त यह तय हुआ था कि बुशरा के परिवार का कोई भी सदस्य लंबे वक्त तक इमरान के घर में नहीं रहेगा.

आपको बता दें कि पाकपट्टन में एक सम्मानित पीर का दर्जा रखने वाली बुशरा और इमरान की शादी फरवरी में लाहौर में एक सादे समारोह में हुई थी. तब की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान पर इस शादी के लिए पार्टी की ओर से काफी दबाव था. एक सूत्र ने कहा था कि इमरान खान पर तीसरी शादी के बारे में ऐलान करने का दबाव था, क्योंकि पंजाब के लोधरण जिले में हुए चुनाव में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था. उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें उड़ रहीं थीं.

पीटीआई चीफ इमरान खान की पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी, जो एक ब्रिटिश अरबपति की बेटी हैं. इमरान ने 2004 में जेमिमा को तलाक दे दिया. इमरान की रेहम खान के साथ दूसरी शादी मात्र 10 महीने चली. रेहम और इमरान ने जनवरी 2015 में एक सार्वजनिक समारोह में एक दूसरे का हाथ थामा था.