नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के  दो सुपरस्टार दिनेशलाल यादव ' निरहुआ' और पवन सिंह एक साथ एक गाने में नजर आने वाले हैं. बता दें, दोनों ने पहली बार सावन के मौके पर भोले बाबा के भक्तों के लिए एक गाना गाया है, जिसमें भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे ने भी इन दोनों का साथ दिया है. जल्द ही 'भोले बाबा के आशिर्वाद' को 'निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. निरहुआ ने बताया कि यह गाना 'भोले बाबा के आशिर्वाद' भोले बाबा के भक्तों को झूमने में मजबूर कर देगा. उन्होंने बताया कि यह गाना खासकर सावन में कांवरियों के लिए बनाया गया है. निरहुआ ने बताया कि इस इसके म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं और जल्द ही इस गाने को 'निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड' पर रिलीज किया जाएगा.

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई 'बॉर्डर'
बता दें, निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' की सफलता के बाद अब निरहुआ एक और देशभक्ति फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. गौरतलब है कि ईद के मौके पर रिलीज हुई निरहुआ की भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' हिट हो चुकी है और पूरे देशभर में छा चुकी है, लोगों को इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आ रही है कि अब भी कई जगहों पर यह फिल्म हाउसफुल है. फिलहाल फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग नेपाल में चल रही है.

'शेर-ए-हिंदुस्तान' भी एक देशभक्ति फिल्म है
गौरतलब है कि फिल्म 'बॉर्डर' की तरह 'शेर-ए-हिंदुस्तान' भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है, इसी पर आधारित यह यह फिल्म. साथ ही इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में हो रही है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ एक नेपाली एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं, जिनका नाम नीता धुनगाना है. वहीं, इस फिल्म को भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण डायरेक्ट कर रहे है.