दिल्ली (Delhi) में कोहरे की वजह से 25 ट्रेनें काफी देरी से चल रही हैं. ये सभी ट्रेने दिल्ली के आसपास की हैं. वहीं, कोहरे की वजह से सर्दी में इजाफा हुआ है.

1/ 5

नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में शुनिवार सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. इसस विजिबिलिटी काफी कम हो गई है. कुछ ही कदम की दूरी पर साफ-साफ कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में सड़कों पर गाड़ियां रेंग- रेंग कर चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से 25 ट्रेनें काफी देरी से चल रही है. ये सभी ट्रेने दिल्ली के आसपास की है. वहीं, कोहरे की वजह से सर्दी में इजाफा हुआ है. ठंड की वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.  नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में शुनिवार सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. इसस विजिबिलिटी काफी कम हो गई है. कुछ ही कदम की दूरी पर साफ-साफ कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में सड़कों पर गाड़ियां रेंग- रेंग कर चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से 25 ट्रेनें काफी देरी से चल रही है. ये सभी ट्रेने दिल्ली के आसपास की है. वहीं, कोहरे की वजह से सर्दी में इजाफा हुआ है. ठंड की वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. 

नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में शनिवार सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. इससे विजिबिलिटी काफी कम हो गई है. कुछ ही कदम की दूरी पर साफ-साफ कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में सड़कों पर गाड़ियां रेंग- रेंग कर चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से 25 ट्रेनें काफी देरी से चल रही हैं. ये सभी ट्रेने दिल्ली के आसपास की हैं. वहीं, कोहरे की वजह से सर्दी में इजाफा हुआ है. ठंड की वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. 

2/ 5

दरअसल, राजधानी दिल्‍ली में ठंड का असर खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार कई दिनों से शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार को भी दिल्‍ली में सुबह कोहरे की मोटी परत छाई हुई थी. दरअसल, राजधानी दिल्‍ली में ठंड का असर खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार कई दिनों से शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार को भी दिल्‍ली में सुबह कोहरे की मोटी परत छाई हुई थी.

दरअसल, राजधानी दिल्‍ली में ठंड का असर खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार कई दिनों से शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार को भी दिल्‍ली में सुबह कोहरे की मोटी परत छाई हुई थी.

3/ 5

व्‍यस्‍ततम आनंद विहार इलाके में भी सुबह-सुबह घना कोहरा छाया रहा. दृश्‍यता लगभग शून्‍य तक पहुंच गई. इससे लोगों को सड़कों पर गाड़ी चलाने में काफी समस्या हो रही थी. व्‍यस्‍ततम आनंद विहार इलाके में भी सुबह-सुबह घना कोहरा छाया रहा. दृश्‍यता लगभग शून्‍य तक पहुंच गई. इससे लोगों को सड़कों पर गाड़ी चलाने में काफी समस्या हो रही थी.

व्‍यस्‍ततम आनंद विहार इलाके में भी सुबह-सुबह घना कोहरा छाया रहा. दृश्‍यता लगभग शून्‍य तक पहुंच गई. इससे लोगों को सड़कों पर गाड़ी चलाने में काफी समस्या हो रही थी.

4/ 5

वहीं, सिंघु बॉर्डर पर भी कोहरे की मोटी परत छाई हुई थी. बता दें कि यहां पर किसान हफ्तों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में ठंड की वजह से किसान अपने- अपने तंबुओं में कैद हो गए थे. वहीं, सिंघु बॉर्डर पर भी कोहरे की मोटी परत छाई हुई थी. बता दें कि यहां पर किसान हफ्तों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में ठंड की वजह से किसान अपने- अपने तंबुओं में कैद हो गए थे.

वहीं, सिंघु बॉर्डर पर भी कोहरे की मोटी परत छाई हुई थी. बता दें कि यहां पर किसान हफ्तों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में ठंड की वजह से किसान अपने- अपने तंबुओं में कैद हो गए थे.

5/ 5

घने कोहरे के कारण यातायात पर भी बुरा असर पड़ा है. वाहन सड़क पर रेंग-रेंग कर चलने को मजबूर हैं. दिल्‍ली में एक बार फिर से ठंड और कोहरे का दौर शुरू होने का पूर्वानुमान है.घने कोहरे के कारण यातायात पर भी बुरा असर पड़ा है. वाहन सड़क पर रेंग-रेंग कर चलने को मजबूर हैं. दिल्‍ली में एक बार फिर से ठंड और कोहरे का दौर शुरू होने का पूर्वानुमान है.

घने कोहरे के कारण यातायात पर भी बुरा असर पड़ा है. वाहन सड़क पर रेंग-रेंग कर चलने को मजबूर हैं. दिल्‍ली में एक बार फिर से ठंड और कोहरे का दौर शुरू होने का पूर्वानुमान है.