स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 47वें मैच में राजस्थान रॉयल्स  और मुंबई इंडियन्स की टीम के बीच मुकाबला हुआ। जिसे राजस्थान की टीम ने 7 विकेट से जीत लिया। मैच में मुंबई की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 168/6 रन बनाए थे, जवाब में राजस्थान ने 18 ओवर में मैच जीत लिया। मैच में मुंबई की इनिंग के दौरान एक फनी इंसीडेंट भी हुआ जब हार्दिक पंड्या क्रीज के बीच में ही बैट छोड़कर रन दौड़ते दिखे।

- मैच के दौरान ये फनी इंसीडेंट 13.3 ओवर में नजर आया, जब बैटिंग क्रीज पर इशान किशन और नॉन स्ट्राइकर एंड पर हार्दिक पंड्या खड़े हुए थे।
- धवल कुलकर्णी की इस बॉल को इशान किशन ने शॉर्ट कवर की ओर खेला, जिसके बाद वहां फील्डिंग कर रहे  अजिंक्य रहाणे  ने तेजी से बॉल को लपक लिया।
- इशान के शॉट लगाते ही हार्दिक पंड्या रन लेने के लिए दौड़ पड़े थे, हालांकि रहाणे के पास बॉल पहुंचते ही वे वापस क्रीज में आने लगे। इसी दौरान उनके हाथ से बैट छूट गया।
- रहाणे ने पंड्या को क्रीज के बाहर देख तेजी से नॉन स्ट्राइक एंड की ओर थ्रो मारा, जो सीधे जाकर स्टम्प पर लगा। हालांकि तब तक हार्दिक क्रीज के अंदर पैर रख चुके थे।
- बॉल स्टम्प पर लगने के बाद ओवर-थ्रो के लिए चली गई और इस बीच दोनों बैट्मसैन ने तेजी से दो रन दौड़ लिए। खास बात ये है कि इन रनों को दौड़ने के दौरान भी हार्दिक के हाथ में बैट नहीं था।

मुंबई इंडियन्स- 168/6 (20 ओवर) (लुईस- 60, हार्दिक- 36)
राजस्थान रॉयल्स- 171/3 (18 ओवर) (बटलर- 94*, रहाणे- 37)