नई दिल्ली फिल्म धडक से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाहनवी कपूर का कहना है कि हर महिला को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए और उन्हें इसे लेकर शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए।जाह्नवी ने कहा, 'जब बात खूबसूरती की आती है, तो हर महिला का अलग सफर होता है और उन्हें इस पर गर्व होना चाहिए. उन्हें किसी को फॉलो करने की जरूरत नहीं है।क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं हो सकती और इसी तरह इसे लेकर ग्लानि नहीं होनी चाहिए।

अगर जाह्नवी की खूबसूरती की बात की जाए तो वह सादा रहना पसंद करती हैं ।और अक्सर अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं।वहीं, मेकअप की बात पर जाह्नवी ने बताया कि उनके हैंडबैग में कुछ चीजें मस्ट हैं। जैसे काजल, लिप बाम और लिपस्टिक और बाकी लड़कियों की तरह उनका पसंदीदा रंग भी पिंक है. जाह्नवी को ब्यूटी ब्रांड नायका का एम्बेसडर बनाया गया है और वह इसे लेकर सम्मानित महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा यह इंसान का स्वभाव है कि आप कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं।यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है. मेरी इसमें काफी रूचि है।जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा।जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं।

जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में दिखाई देंगी। जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा बात किए बगैर कहा मैं फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।यह पीरियड ड्रामा फिल्म 2020 में रिलीज होगी।